TVS Apache RTR 310: टीवीएस के द्वारा 300 सीसी से ज्यादा या पावरफुल मोटरसाइकिल मार्केट में लॉन्च की गई है और फिर भी मोटरसाइकिल में कुछ परेशानी होने की वजह से लोग इसको खरीदना कम कर रहे हैं लेकिन यह मार्केट में 300 सीसी की सबसे सफल मोटरसाइकिल में से एक है और इसका डिजाइन इतना प्रीमियम किया गया है कि इसकी टॉप स्पीड 200 किलोमीटर से भी ज्यादा है और साथ में पावरफुल इंजन दिया गया है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस करता है, इस खूबसूरत मोटरसाइकिल के बारे में और भी जानकारी प्राप्त करें।
TVS Apache RTR 310 का बेहतरीन डिजाइन और पावरफुल इंजन
TVS Apache RTR 310 के डिजाइन के बारे में बात करेंगे तो इसको बहुत प्यार तरीके से डिजाइन किया गया है और इसीलिए इसकी टॉप स्पीड 200 किलोमीटर से ज्यादा है और साथ में फ्यूल टैंक और बॉडी की क्वालिटी बहुत बेहतरीन है क्योंकि अच्छी क्वालिटी के पदार्थ इस्तेमाल किए गए हैं और हेडलाइट भी बहुत प्यार तरीके से सेटअप किया गया है और पिछला टायर बहुत ही मोटा दिया गया है और साथ में 312.2 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है जो सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ में आता है और इंजन को ठंडा रखने के लिए लिक्विड कूल्ड वाला टेक्नोलॉजी वाला सिस्टम सेटअप किया गया है। ट्रैक और अर्बन और रेन और सपोर्ट मोड़ दिया गया है एक बार पूरी तरह से पेट्रोल डालने के बाद 382 किलोमीटर का सफर कर सकते हैं क्योंकि माइलेज केवल 1 लीटर पेट्रोल में 30 तक का देती है और टॉप स्पीड रियल टाइम 216 किलोमीटर का कंपनी क्लेम कर रही है और सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।
सबसे बेस्ट सेफेस्ट ब्रेक और एलॉय व्हील और सस्पेंशन
TVS Apache RTR 310 की सबसे खास बात यह है कि इसमें एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है जिसे एक जगह से दूसरे जगह शिफ्ट किया जा सकता है। कहने का मतलब फ्रंट ब्रेक में 300 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है। और चार पिस्टन कैलीपर दिया गया है और रियल ब्रेक डिस्क 240mm का दिया गया है और एक पिस्टन कैलीपर दिया गया है तो इसके फ्रंट के डिस्क ब्रेक के abs फीचर को पिछले वाले में शिफ्ट कर सकते हैं। 17 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं दोनों तरफ और 110 और 70 का फ्रंट टायर 150 और 60 का रियल टायर ट्यूबलेस टायर के साथ में पिछला टायर बहुत ही मोटा है और फ्रंट सस्पेंशन इनवर्टेड फोर्क का दिया गया है और रियल सस्पेंशन दो आर्म अल्युमिनियम का दिया गया है।

TVS Apache RTR 310 का बॉडी डाइमेंशन और वारंटी
TVS Apache RTR 310 में बॉडी डाइमेंशन में इसका वजन 174 किलोग्राम दिया गया है और सीट हाइट भी 810 मिली मीटर दिया गया है और ग्राउंड क्लीयरेंस 180 जिसकी मदद से इसको कहीं भी ले जा सकते हैं और 11 लीटर का पेट्रोल टैंक और रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी 2.2 लीटर की और 2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी 30000 किलोमीटर के साथ में।
बेहतरीन डिजिटल और कीमत
डिजिटल फीचर में 5 इंच की टीएफटी डिस्प्ले दी गई है और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सभी डिजिटल फीचर हैं जैसे कि आपको टर्न बाय टर्न नेविगेशन भी दिया गया है और मोबाइल फोन कनेक्टिविटी ब्लूटूथ के माध्यम से कर सकते हैं और स्पीडोमीटर डिजिटल दिया गया है और रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर दिया गया है और डिस्टेंस टू एंपैथी फीचर दिया गया है और बैट्री इंडिकेटर दिया गया है और फ्यूल इंडिकेटर दिया गया है और हेडलाइट एलईडी बल्ब का दिया गया है और रेट और टेलर एलईडी बल्ब कर दिया गया है और इसकी ऑन रोड कीमत 370000 है।
Read More:
5 लाख देकर पछताए लोग! Kawasaki Versys X 300 की सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे
Triumph Rocket 3 रिव्यू: 2500cc इंजन वाली ये बाइक है रफ्तार की रानी!
Royal Enfield Classic 650 Detailed Review – Looks, Engine, Comfort सब कुछ एक पोस्ट में!
Royal Enfield Guerrilla 450 रिव्यू: क्या ये Hunter 350 का बड़ा भाई है?
3 लाख में KTM 250 Duke: स्टाइल, पावर और परफॉर्मेंस का बादशाह!
क्या BMW M 1000 RR इंडिया की सबसे तेज बाइक है? जानिए सच्चाई इस रिव्यू में
Husqvarna Vitpilen 250: एक छोटी बाइक में सुपरबाइक वाली फीलिंग!