Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

5 लाख देकर पछताए लोग! Kawasaki Versys X 300 की सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे

By Ashish

Published On:

Follow Us

Kawasaki Versys X 300: कावासाकी के द्वारा निकाली गई इस मोटरसाइकिल की वैल्यू एक भी नहीं है फिर भी लोग इस मोटरसाइकिल को भारत में खरीद रहे हैं तो आपको यह ध्यान रखना है कि कहीं आपके ₹500000 पैसे बर्बाद ना हो जाए क्योंकि मोटरसाइकिल में कंपनी अपने ब्रैंड वैल्यू का फायदा उठाकर इतना ज्यादा पैसा ले रही है ना कुछ खास डिजाइन देखने को मिलता ना कुछ खास परफॉर्मेंस देखने को मिलता और टॉप स्पीड के बारे में भी ज्यादा जानकारी अवेलेबल नहीं है इसके बारे में डिटेल रिव्यू जरूर पढ़ें।

Kawasaki Versys X 300 का डिजाइन और पावर

Kawasaki Versys X 300 का डिजाइन कुछ खास नहीं किया गया है मोटरसाइकिल में थर्ड क्वालिटी के फाइबर इस्तेमाल किए गए हैं जिनकी मदद से मजबूती तो प्राप्त नहीं होती और फ्रंट के डिस्क ब्रेक भी अच्छे तरीके से काम करते हैं लेकिन डिजाइन के मामले मोटरसाइकिल बिल्कुल ही बेकार है और यह एक सिंगल सीट वाली मोटरसाइकिल है जिसमें तीन लोग तो आसानी से बैठ जाते हैं और भी जानकारी इसके बारे में प्राप्त करेंगे यह एक ऑफ रोडिंग मोटरसाइकिल बन सकती है और 296 सीसी का पावरफुल इंजन और दो सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल हुआ है और इंजन को ठंडा लिक्विड गोल्ड टेक्नोलॉजी वाले सेटअप के साथ में किया जाता है और एसिस्ट और स्लीपर का क्लच दिया गया है और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन की मदद से टॉप स्पीड इसकी 130 और 140 किलोमीटर तक जाती है।

Kawasaki Versys X 300 का बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम में सही ढंग से काम किया गया है क्योंकि डुएल चैनल का एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है और इसके फ्रंट में और रियल में दो-दो पिस्टन कैलीपर दिए गए हैं और आपको जानकर थोड़ी खुशी होगी कि 19 इंच के स्पोक व्हील फ्रंट में और 17 इंच के स्पोक व्हील बियर में और ट्यूब वाले टायर इस्तेमाल किए गए हैं और पिछला टायर 130 क्षेत्र 80 कर दिया गया है। फ्रंट सस्पेंशन टेलीस्कोपिक फोर्क और रियल सस्पेंशन बॉटम लिंक यूनी ट्रैक का दिया गया है।

Kawasaki Versys X 300 का डिजिटल फीचर और बॉडी डाइमेंशन और कीमत

Kawasaki Versys X 300 में डिजिटल पिक्चर के तौर पर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में आने वाले सभी प्रकार के फीचर डिजिटल दिए गए हैं लेकिन उससे पहले इसके बॉडी डायमेंशन के बारे में जानेंगे इसका वजन केवल 179 किलोग्राम है और सीट हाइट भी 815 मिलीमीटर दिया गया है और ग्राउंड क्लीयरेंस तो ठीक-ठाक 180 मिली मीटर दिया गया है और पेट्रोल टैंक कैपेसिटी भी 17 लीटर की दी गई है जिसमें बिल बेस 1450 का है और स्पीडोमीटर डिजिटल दिया गया है और पेट्रोल बताने वाला फ्यूल गेज भी डिजिटल दिया गया है और फ्यूल इंडिकेटर भी डिजिटल दिया गया है और बैट्री इंडिकेटर से डिजिटल दिया गया है और हेडलाइट भी एलईडी बल्ब का दिया गया है और ऑन रोड कीमत 5 लाख है।

Read More:

Triumph Rocket 3 रिव्यू: 2500cc इंजन वाली ये बाइक है रफ्तार की रानी!

Royal Enfield Classic 650 Detailed Review – Looks, Engine, Comfort सब कुछ एक पोस्ट में!

Royal Enfield Guerrilla 450 रिव्यू: क्या ये Hunter 350 का बड़ा भाई है?

3 लाख में KTM 250 Duke: स्टाइल, पावर और परफॉर्मेंस का बादशाह!

क्या BMW M 1000 RR इंडिया की सबसे तेज बाइक है? जानिए सच्चाई इस रिव्यू में

Husqvarna Vitpilen 250: एक छोटी बाइक में सुपरबाइक वाली फीलिंग!

Leave a Comment